नकली डॉक्टर बनकर आई महिलाएं बच्चा लेकर हुई फरार, पुलिस तलाश में जुटी

नकली डॉक्टर बनकर आई महिलाएं बच्चा लेकर हुई फरार, पुलिस तलाश में जुटी

पटियाला

थाना सदर के पास झुग्गियों से तीन महिलाएं एक महीने के बच्चे को किडनैप कर ले गई तीनों आरोपी फर्जी डॉक्टर बनकर आई थीं तीन दिन सभी का विश्वास जीतने के बाद वारदात की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पीड़ित परिवार के मुताबिक, झुग्गी बस्ती में डॉक्टर बनकर आई तीन महिलाओं में से दो ने अपने नाम परमिंदर कौर और गुरप्रीत कौर बताए थे इनमें से गुरप्रीत जिस मोबाइल नंबर का प्रयोग करती थी, वह किसी हवलदार के नाम पर रजिस्टर्ड है.

बीते मंगलवार को तीनों महिलाओं ने स्वयं को डॉक्टर बताते हुए झुग्गी के लोगों को बीमारी के बारे में जागरूक करने का झांसा दिया और तीन दिनों तक यहां रेकी करती रहीं, शुक्रवार शाम अनीता नाम की महिला और उसके एक महीने के बच्चे अश्विन को अपने साथ गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहिब ले गई.

वहां अनीता को चकमा देकर बच्चे को ले गईं, पिता बसन ने बताया, आरोपी महिलाओं ने बच्चे की मां को दूध और राशन भी बांटा, शुक्रवार दोपहर को नवजात को टीका लगाने मेडिकल करवाने की बात कह राजिंदरा अस्पताल ले गईं इसके बाद महिलाओं ने बस स्टैंड के बैक साइड से पुराने कपड़े खरीदे और रिक्शे से गुरुद्वारा साहिब पहुंच गई.

यहां बाथरुम में अनीता को कपड़े बदलने को कहा और नवजात को लेकर बाहर खड़ी रही कपड़े बदलकर अनीता जब बाहर आई तो महिलाएं बच्चे को लेकर फरार हो चुकी .

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment