गुड़गांव में लिफ्ट के बहाने महिला बाउंसरों से रेप, गन प्वाइंट पर नकदी भी लूटी

गुड़गांव में लिफ्ट के बहाने महिला बाउंसरों से रेप, गन प्वाइंट पर नकदी भी लूटी

गुड़गांव

नई दिल्ली की एक युवती से शनिवार देर रात एक कार सवार युवक ने हथियार के बल पर दुष्कर्म किया, जबकि दूसरी युवती के साथ भी जबरदस्ती का प्रयास किया और नकदी भी लूट ली, दोनों युवतियां बाउंसर हैं पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है.

दक्षिणीपुरी निवासी दोनों युवतियों ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वो एक फर्म में बतौर बाउंसर काम करती हैं, शनिवार देर रात तीन बजे जब दोनों युवतियां इफ्को चौक पर अपने घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी, तभी एक कार (एचआर-55टी-8469) में उन्हें लिफ्ट मिल गई.

कुछ देर बाद एक अन्य युवक कार में बैठा और उसने दोनों को मारना शुरू कर दिया, विरोध करने पर पिस्टल के बल पर दोनों से सोने की चेन, मोबाइल और 28 हजार रुपए छीन लिए इस दौरान एक युवती से दुष्कर्म भी किया.

मौका देखकर दूसरी युवती ने कार का स्टेयरिंग घूमा दिया, इससे कार डिवाइडर से टकराकर रुक गई इसी दौरान कई लोग भी मौके पर पहुंच गए लेकिन तब तक कार ड्राइवर सामान समेत फरार हो गया, जबकि एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया.

उसकी पहचान गुड़गांव के पवन के रूप में हुई है, जबकि ड्राइवर की पहचान उसने फिरोजगांधी कालोनी निवासी विकास के रूप में की है डीएलएफ फेज-2 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुदीप ने बताया कि एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है मामले की जांच हो रही है, जल्द ही दूसरे आरोपी को भी काबू कर लिया जाएगा.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment