बीरेंद्र की जिद्द की वजह से बन रहा है केंद्रीय विघालय- प्रकाश जावड़ेकर

जींद

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि बीरेंद्र सिंह उनके सांसदों के एक ग्रुप के लीडर हैं, इसके साथ-साथ वे जिद्दी भी हैं बीरेंद्र सिंह की जिद्द के कारण यहां केंद्रीय विद्यालय बन रहा है.

वहीं, केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि अब तक 10-12 चुनाव लड़ लिए है, वैसे तो चुनाव लड़ने की कोई इच्छा नहीं है, लेकिन यदि अदालत एक बार चौटाला को छोड़ दे, तो दंगल में फिर से उनसे हाथ मिलाण नै जी करै है, रही बात पिछले चुनाव की तो वो सबके सामने ही है.

मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर व इस्पताल मंत्री बीरेंद्र सिंह शुक्रवार को जिले के बुडायन गांव में देश के 1141वें केंद्रीय विद्यालय की आधारशिला रखने के पहुंचे इस पर 18 करोड़ रुपए खर्च होंगे, केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि शिक्षा ही एक ऐसी चीज है जिससे देश आगे बढ़ता है.

उन्होंने अपील की कि स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता को लेकर प्रतिस्पर्धा होनी चाहिए, ताकि विद्यार्थी बेहत्तर इंसान बन सकें, उन्होंने कहा कि यदि लोग उचाना से उन्हें फ्री कर देते हैं तो अबकी बार तो बीजेपी की 47 सीट आई थीं अगली बार 60 सीट मेरे से ले लो.

बीरेंद्र ने कहा कि वे 20 साल से उचाना को उपमंडल बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, अब जाकर उनकी यह तमन्ना पूरी हुई है उन्होंने कहा कि जींद को जिले को इस सरकार में और से कहीं ज्यादा ही मिला है.

Share With:
Rate This Article