भारतीय सेना और पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी, 1 पाक जासूस और 2 आंतकी गिरफ्तार

जे एंड के

भारतीय सुरक्षा बल सीमा पर सतर्क हैं, वह पाकिस्तान की हर नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं इसी दिशा में आज सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, पुलिस ने आज जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले से एक पाकिस्तानी जासूस को गिरफ्तार किया है.

वहीं, जम्मू-कश्मीर में सेना और एसओजी ने आज ही बारामूला से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है, पकड़े गए जासूस का नाम बोधराज है, बोधराज, चांदणा का रहने वाले है, फिलहाल यह पाकिस्तानी जासूस सांबा पुलिस की गिरफ्त में और उससे पूछताछ चल रही है.
पुलिस को शक है कि बोधराज नाम का यह जासूस पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करता है, जासूस के पास से पुलिस को एक मोबाइल, 2 पाकिस्तानी सिम और 2 आर्मी, बीएसएफ के बॉर्डर इलाके के मैप मिले हैं.
भारतीय सेना और एसओजी ने संयुक्त ऑपरेशन करके आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है पकड़े गए इन आतंकियों के नाम सफीर अहमद और फयाज हैं, सेना की 52 राष्ट्रीय रायफल्स और बारामूला एसओजी इस ऑपरेशन को अंजाम दिया.

इनके कब्जे से एके-47 रायफल और पिस्टल बरामद की गई हैं, पुलिस के मुताबिक ये जैश के स्थानीय आतंकी हैं और खालिद नाम का एक पाकिस्तानी आतंकी इनका आका था ये दोनों आतंकी 16 अगस्त को बारामूला में आतंकी हमले में शामिल थे, इस हमले में सेना के 2 जवान और एक पुलिसवाला शहीद हो गए थे.

Share With:
Rate This Article