वोटर लिस्ट में धांधली, ADC को सौंपा ज्ञापन

वोटर लिस्ट में धांधली, ADC को सौंपा ज्ञापन

भिवानी

नगर परिषद चुनाव के लिए तैयार नई वोटर लिस्ट में खामियों की शिकायत का सिलसिला थम नहीं रहा है. वोटर लिस्ट में हुई गड़बड़ी की एक के बाद एक अनेक शिकायतें अधिकारियों के पास पहुंच रही है. इसके बावजूद शिकायतकर्त्ताओं को कोई ठोस जवाब नहीं मिल पा रहा है. शुक्रवार को वोटर लिस्ट में हुई गड़बड़ी की शिकायत को लेकर कई निवर्तमान पार्षदों ने अतिरिक्त उपायुक्त को शिकायत सौंपकर जांच की मांग की.

भीम गौरा ने बताया कि नई वोटर लिस्ट में वार्ड 12 के वोटरों के मकान न. अलग दिखाकर वार्ड नं. 27 में भी वोट बना दिए गए जो सरासर गलत है. उन्होंने बताया कि  मामले को लेकर वे अधिकारियों से मिलते हैं तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा है.

नई वोटर लिस्ट में वोट बनाते समय यहां तक ध्यान नहीं किया गया कि वोटर लिस्ट में पति-पत्नी को ही अलग किए जा रहे हैं. गौरा ने बताया कि नई वोटर लिस्ट में पति-पत्नी के वोट ही अलग-अलग वार्ड में दर्शाए गए हैं. शिकायत के बाद जिला प्रशासन गौर नहीं कर रहा है जिसको लेकर लोगों में रोष व्याप्त है.

भीम गौरा ने बताया कि नगर परिषद चुनाव के लिए तैयार नई वोटर लिस्ट में कई वार्डों मे काफी खामियां हैं जिसके चलते लोगों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि नई लिस्ट में एक वार्ड के वोट दूसरे वार्ड में बना दिए, एक ही व्यक्ति के 2 जगह वोट बने हुए हैं. लिस्ट में साफ तौर पर गड़बड़ दिखाई दे रही है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment