'कहानी-2' में विद्या बालन मोस्ट वॉन्टेड!

‘कहानी-2’ में विद्या बालन मोस्ट वॉन्टेड

मुंबई

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘कहानी 2’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह वॉन्टेड क्रिमिनल का किरदार निभाएंगी.

सुजॉय घोष ने विद्या बालन को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘कहानी’ बनाई थी. फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने विद्या बालन के साथ एक और फिल्म ‘दुर्गा रानी सिंह’ की घोषणा की थी. बाद में कंगना का नाम भी इस फिल्म से जुड़ा लेकिन इसका काम शुरू नहीं हो पाया. फिल्म भले ही डिब्बाबंद हो गई लेकिन ये नाम सुजॉय के दिमाग से शायद निकल नहीं रहा है, तभी तो उन्होंने ‘कहानी 2’ में विद्या के किरदार का नाम ‘दुर्गा रानी सिंह’ ही रखा है.

सुजॉय घोष ने कहा, ‘विद्या बालन ने इस फिल्म में ‘वॉन्टेड क्रिमिनल’ का किरदार निभाया है. फिल्म में पुलिस विद्या को अपहरण और हत्या के मामले में ढूंढ रही है. फिल्म में अर्जुन रामपाल पुलिस के रोल में नजर आ रहे हैं और वह विद्या को ढूंढ रहे हैं.

सुजॉय ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग नेपाल और कोलकाता में हुई है. कोलकाता में तो अभी भी काम चल रहा है. सुजॉय ने कहा, ‘इस बार हम ऐसा कोलकाता दिखाने वाले जो आपने पहले कहीं नहीं देखा होगा. हमने यहां के चंदननगर जैसे बाहरी इलाकों में भी शूट किया है.’

बता दें कि सुजॉय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या के साथ अर्जुन रामपाल और जुगल हंसराज भी लीड रोल में हैं. फिल्म इसी साल 25 नवंबर को रिलीज होगी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment