राहुल गांधी से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा

दिल्ली/पंजाब

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिले. इस दौरान उनके साथ पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी भी मौजदू रही. इस मीटिंग के दौरान पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की गई.

मुलाकात के बाद अमरिंदर सिंह ने बताया कि राहुल गांधी जल्द ही पंजाब का दौरा करेंगे. उनके दौरे के लिए रोड मैप को लेकर भी चर्चा की गई है. साथ ही इस दौरान उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू पर भी बयान दिया.

पिछले कुछ दिनों से नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है लेकिन यह मामला भी कैप्टन की जिद के कारण ही लटका हुआ है लेकिन अब कांग्रेस हाईकमान इसे और लटकाने के मूड में नहीं है.

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस हाईकमान अब कैप्टन की जिद के आगे और झुकना नहीं चाहता फौरन सिद्धू को लेकर कोई फैसला करना चाहता है. इसीलिए आज कैप्टन अमरेंद्र सिंह को हाईकमान द्वारा दिल्ली बुला लिया गया तथा उन्हें न केवल अपने रवैए में तबदीली करने की हिदायत दी गई बल्कि उन्हें यह भी स्पष्ट कर दिया गया कि वह नवजोत सिद्धू की कांग्रेस में एडजस्टमैंट को लेकर किसी प्रकार का अडंगा लगाने की कोशिश न करें.

Share With:
Rate This Article