बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने नकारा आर्म्स डीलर के हनीट्रैप का आरोप

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने नकारा आर्म्स डीलर के हनीट्रैप का आरोप

दिल्ली

बीजेपी के सांसद वरुण गांधी पर सनसनीखेज आरोप लगे हैं. आर्म्स डील में व्हिसलब्लोअर की भूमिका निभाने वाले एक शख्स ने पीएमओ को चिट्ठी लिखी है जिसके सामने आने के बाद वरुण आरोपों के घेरे में हैं.

एलन के आरोपों के बाद सीनियर वकील प्रशांत भूषण ने कहा कि पीएमओ को इस लीक के बारे में जानकारी थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. प्रशांत भूषण के आरोपों पर वरुण ने कहा, ‘मुझे बदनाम करने की ओछी हरकत की गई है. मैं प्रशांत भूषण के खिलाफ आपराधि‍क मानहानि का केस दायर करूंगा.’

एडमंड एलन ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर वरुण गांधी पर आर्म्स डीलर अभि‍षेक वर्मा को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. वरुण गांधी ने कहा, ‘मैं अभि‍षेक वर्मा को जानता हूं. उनके पैरेंट्स कांग्रेस से राज्यसभा सांसद थे.

मैंने जब यंग था, अभि‍षेक की शादी में भी शामिल हुआ था. लेकिन जब से मैं सार्वजनिक जीवन में आया हूं, अभि‍षेक वर्मा के साथ मेरी कोई बातचीत नहीं हुई है.

बीजेपी सांसद ने कहा, ‘एडमंड एलन ने मेरे खिलाफ जो आरोप लगाए हैं, उसे लेकर सबूत साझा नहीं किए हैं. मैं पार्लियामेंट की डिफेंस कमेटी का सदस्य रहा हूं, लेकिन इस कमेटी के मेंबर के तौर पर मेरी किसी भी संवेदनशील जानकारी तक पहुंच नहीं रही.’

वरुण गांधी ने कहा कि मैंने अभि‍षेक वर्मा को किसी आर्म्स डीलर से नहीं मिलवाया और मुझ पर जो भी आरोप लगाए गए हैं, मैं उन्हें पूरी तरह खारिज करता हूं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment