परेशान फौजी ने फंदा लगाकर दी जान

परेशान फौजी ने फंदा लगाकर दी जान

नादौन

हिमाचल के हमीरपुर के पनसाई गांव में पत्नी से परेशान फौजी ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. फौजी कुछ दिन पहले ही एक महीने की छुट्टी लेकर घर आया था. मृतक सैनिक पवन कुमार निवासी हड़ेटा की शादी करीब 9 साल पहले पनसाई में नरेश कुमारी के साथ हुई थी.

शादी के बाद पवन कुमार ने अपने ससुराल पनसाई में ही घर बना लिया. मंगलवार रात करीब 10 बजे पवन ने पंचायत प्रधान सुदेश बेगम को फोन कर बताया कि उसकी पत्नी नरेश कुमारी बच्चों सहित आत्महत्या करने की धमकी दे रही है.

प्रधान ने सुबह उसके घर आकर मामला सुलझाने का आश्वासन दिया. रात साढ़े 11 बजे पवन ने दोबारा पंचायत प्रधान को फोन किया और खुद आत्महत्या करने की बात कही. इस दौरान भी उसने सुबह के समय मामला सुलझाने की बात कही.

इसके बाद पवन ने फौज के अधिकारी को फोन कर आत्महत्या करने की बात कही. इस दौरान संबंधित अधिकारी ने नादौन पुलिस और पंचायत प्रधान को इसकी सूचना दी. पुलिस की सूचना पर पंचायत प्रधान ने दो लोगों को पवन के घर भेजा. जब दोनों लोग पवन के घर पहुंचे तो पवन की पत्नी अपने बच्चों के साथ पास ही स्थित अपनी मां के घर जा रही थी.

रात करीब 12 बजे पवन ने अपने चाचा को फोन कर आत्महत्या करने की बात कही. बाद में लोगों ने पवन का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ देखा. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. उधर, एएसपी शिव कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामले की छानबीन जारी है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment