‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर राजनाथ सिंह से मिले महेश भट्ट

दिल्ली

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर आज महेश भट्ट सहित बॉलीवुड डायरेक्टर्स ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के चलते एमएनएन फिल्म का जमकर विरोध कर रहा है. इतना ही नहीं फिल्म महाराष्ट्र में रिलीज ना होने देने की धमकी तक दे दी है.

इसी सिलसिले में प्रोड्यूसर्स गिल्ड के चेयरमैन मुकेश भट्ट सहित फिल्म से जुड़े निर्माता गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करने पहुंचे थे. इनमें धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्वामेहता और फॉक्स स्टार के सीईओ विजय सिंह शामिल थे.

मुकेश भट्ट ने कहा कि राजनाथ से मुलाकात के बाद मैं इत्मीनान में हूं. उनसे मिलने से पहले मैं बहुत नर्वस था. उन्होंने कहा कि आपकी दीवाली अच्छी रहेगी. गृह मंत्री ने फिल्म रिलीज को लेकर सभी तरह की सुरक्षा देने का वादा किया है.

गृह मंत्री ने हमें भरोसा दिया जिसके बाद मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं. मुझे विश्वास है कि सरकार हमारे साथ है. एमएनएस जो चाहे करे, हमारा परिवार सुरक्षित है. हमने पाकिस्तानी कलाकारों को तब लिया था जब हालात अलग थे.

हम कलाकार हैं और हमें सिर्फ मनोरंजन समझ में आता है, राजनीति नहीं. मुझे सरकार पर भरोसा है. मैं किसी को रोक नहीं रहा हूं. लोग फिल्म देखने या न देखने के लिए आजाद हैं. कुछ लोग बिना वजह के हिंसा फैलाना चाहते हैं.

एमएनएस ने धमकी दी कि जब तक फिल्म में फवाद खान रहेंगे वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. एमएनएस ने फिल्म रिलीज होने पर मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में तोड़फोड़ की धमकी दी है.

इससे पहले बुधवार को करण जौहर की तरफ से निर्माताओं के एक दल ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी. पुलिस ने फिल्म को सुरक्षा देने का भरोसा दिया है. करण की ओर से वीडियो जारी कर सफाई देने के बावजूद राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस फिल्म की रिलीज का लगातार विरोध कर रही है. ‘ऐ दिल है मुश्किल’ 28 अक्टूबर 2016 को रिलीज होनी है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment