ससुर ने दोस्तों के साथ मिल किया बहु का रेप, वारदात छुपाने के लिए की हत्या

ससुर ने दोस्तों के साथ मिल किया बहु का रेप, वारदात छुपाने के लिए की हत्या

मेवात
हरियाणा के मेवात में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है आरोप है कि ससुर ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी बहू के साथ पहले रेप किया और फिर उसकी हत्या कर लाश को जंगल में फेंककर फरार हो गया, मौके से ससुर के स्कॉर्पियो गाड़ी में महिला की लाश मिली पुलिस ने महिला की फैमिलीवालों के बयान पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मृतका के फैमिली वालों ने बताया कि लड़की का पति साहुन गाड़ी चलाता है वह ज्यादातर घर से बाहर रहता है, उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के 4 बच्चे है और 8 दिन पहले वह बच्चों को छोड़कर अपने मायके आई थी, सोमवार को लड़की का ससुर मुबारिक लेने आया था.
मायके वालों ने मुबारिक को रात को रूकने के लिए कहा गया था, लेकिन वह नहीं माना और रात 8 बजे लड़की को गाड़ी में बिठाकर ससुराल के लिए रीठट से चला था, फैमिली वालों का आरोप है कि लड़की के साथ ससुर मुबारिक ने अपने साथियों के साथ मिल कर जबरन रेप कर पता लगने के डर से लड़की को मौत के घाट उतार दिया है.

पुलिस ने सूचना मिलने पर लड़की के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया है, पुलिस ने बताया कि लड़की के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment