ट्विटर पर भिड़े सानिया मिर्जा और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर

दिल्ली

महिला डबल्स टेनिस में सानिया मिर्जा दुनिया की बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. यह बात उन्होंने एक बार फिर नए रिकॉर्ड के साथ साबित की है. वास्तव में सानिया मिर्जा ने लगातार 80 हफ़्तों तक नंबर वन पर रहने का नया रिकॉर्ड बनाया है.

फिर क्या था उन्होंने इस उपलब्धि की जानकारी मंगलवार को ट्विटर के जरिए अपने फैन्स साझा कर दी. इस पर उन्हें बधाइयां भी मिलीं, लेकिन पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर के एक ट्वीट ने उनका मजा बिगाड़ दिया. फिर क्या था दोनों के बीच ट्विटर पर बहस छिड़ गई.

सानिया मिर्जा ने लिखा, ‘आज मैंने वर्ल्ड नंबर वन खिलाड़ी के रूप में अपने 80 हफ्ते पूरे कर लिए. यह एक शानदार सफर रहा और इससे मुझे और कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिल रही है.’

ज़ाहिर है सानिया मिर्जा के ट्वीट के बाद फैन्स के अलावा उनके साथी खिलाड़ियों ने भी उन्हें बधाई दी, लेकिन इस बीच पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया, ‘कहीं आपका मतलब डबल्स में नंबर होने से तो नहीं है. बधाई.’

संजय मांजरेकर का संकेत बिल्कुल स्पष्ट था. वास्तव में उन्होंने सानिया को याद दिलाया कि वह डबल्स कैटेगरी में नंबर वन हैं. बस फिर क्या था दोनों के बीच तीखी बहस का सिलसिला शुरू हो गया.

Share With:
Rate This Article