करवाचौथ से एकदिन पहले पति की हादसे में मौत, पुलिस के दुर्वव्यवहार ने किया परेशान

करवाचौथ से एक दिन पहले पति की हादसे में मौत, पुलिस के दुर्वव्यवहार ने किया परेशान

हिसार

तोशाम रोड स्थित निजी अस्पताल के समीप मंगलवार रात को एक अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार जिंदल अस्पताल के सुरक्षा गार्ड सिंघरान गांव के 29 वर्षीय महावीर की मौत हो गई. पहले काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची और पहुंची तो शराब के नशे में और फिर दुर्व्यवहार किया.

गुस्साए लोगों ने युवक के परिजनों के साथ मिलकर जाम लगाया तो डीएसपी भगवान दास पहुंचे उन्होंने लापरवाह पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई करने का भरोसा दिया तो परिजन शव उठाने को राजी हुए.

मृतक युवक के बहनोई नरेश बगला के भाई एवं जिला पार्षद राजेश बगला ने बताया कि महावीर ने एमए और बीएड की हुई थी लेकिन वह जिंदल अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था, मंगलवार को दोपहर 12 से रात 8 बजे तक की ड्यूटी करने के बाद करवा चौथ के व्रत का सामान लेकर वह अपने मोटरसाइकिल पर गांव के लिए निकला.
रास्ते में एक निजी अस्पताल के समीप अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारी और चालक वाहन समेत फरार हो गया, दुर्घटना में महावीर गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने 100 नंबर पर फोन किया, लेकिन पुलिस नहीं आई, काफी देर बाद एक सब इंस्पेक्टर शराब के नशे में आया और उसने दुर्व्यवहार किया.

इसी दौरान वे भी मौके पर पहुंच गए, बाद में जब पुलिस अधिकारियों से बात की तो भी पुलिस काफी देर बाद आई मौके पर एसपी को बुलाने की मांग को लेकर गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment