1000 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो युवकों की मौत

1000 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो युवकों की मौत

चौपाल

शिमला के साथ लगते चौपाल में मंगलवार देर शाम करीब साढ़े छह बजे एक कार 1000 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर होमगार्ड कमांडर निशांत चौहान और पुलिस टीम के साथ पहुंचे.

होमगार्ड जवानों ने कड़ी मशक्क्त के बाद शवों को बाहर निकाला. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेंट्रो कार चौपाल से मड़ावाग की ओर जा रही थी. इस दौरान रियूणी के पास कार सड़क से करीब एक हजार मीटर गहरी खाई में नीचे गिर गई.

इससे कार सवार नितिन (29), पुत्र बलवीर निवासी पुजारली मड़ावाग, तहसील चौपाल, अनिल (23), पुत्र उजागर सिंह निवासी गांव बाघी चड़ोली, तहसील कुपवी की मौके पर ही मौत हो गई.

इस दौरान सड़क से गुजर रहे एक अन्य वाहन ने हादसा होते देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी तुरंत मौके के लिए रवाना हो गई. उधर, एसएचओ चौपाल गुलाम अकबर ने हादसे की पुष्टि की.

उन्होंने कहा कि दोनों युवकों के शवों को मुश्किल से गहरी खाई से बाहर निकाला. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल चौपाल लाया गया. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

इस बारे में मृतक के परिजनों को सूचित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद छानबीन शुरू कर दी है. अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment