लिव-इन में रह रही महिला की प्रेमी ने की हत्या, 3 बच्चों और पति को छोड़ रह रही थी

लिव-इन में रह रही महिला की प्रेमी ने की हत्या, 3 बच्चों और पति को छोड़ रह रही थी

सिरसा

एक किसान के खेत से मिली प्रेग्नेंट महिला की लाश के मामले को पुलिस ने दूसरे दिन सुलझा दिया, हत्या करने वाले आरोपी को भी अरेस्ट कर लिया गया है खुलासा हुआ है कि अफेयर के चलते पति को छोड़ने वाली महिला की हत्या हुई.

महिला प्रेमी के साथ लिवइन में थी और प्रेग्नेंट हो गई थी, गांव के ही सुशील ने पुलिस को बताया कि वे मजदूरों को कटाई के लिए अपने खेत में फसल दिखाने लेकर जा रहा था, रास्ते में पड़ने वाले जमींदार दानाराम के खेत में खड़ी फसल के बीचोंबीच जब वे गुजर रहे थे उसी वक्त बदबू आई.

भयानक बदबू की वजह जानने के लिए उन्होंने देखा तो उन्हें वहां कुत्ते नजर दिए, कुत्ते पंजों से मिट्टी हटा कर कुछ निकालने की कोशिश कर रहे थे, सुशील और उसके साथ आए मजदूर जब गड्ढे के पास गए तो वे डर गए गड्ढे से निकला हुआ एक हाथ नजर आया.

उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी गांव के सरपंच और खेत मालिक को दी बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस का इंतजार करने लगे, पुलिस ने मामले की शुरुआती जांच की तो पता चला कि खेत मालिक का बेटा शादीशुदा महिला के साथ अफेयर के चलते डबवाली में रहता है.

पुलिस युवक के घर डबवाली पहुंची लेकिन दोनों वहां नहीं थे बाद में पुलिस ने खेत मालिक के बेटे जगतपाल को पकड़ लिया सख्ती से पूछताछ की तो खुलासा हो गया, आरोपी जगतपाल ने बताया कि उसका और पंजाब में शादीशुदा महिला अमृत कौर के साथ अफेयर था.

तीन बच्चों की मां अमृत कौर अपने पति को छोड़कर प्रेमी जगतपाल के साथ डबवाली में ही रहने लगी, इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसने शादी के लिए जगतपाल पर दबाव बनाना शुरू कर दिया.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment