RSS की ट्रेनिंग की वजह से 'सर्जिकल स्ट्राइक' को दिया जा सका अंजाम: मनोहर पर्रिकर

RSS की ट्रेनिंग की वजह से ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ को दिया जा सका अंजाम: मनोहर पर्रिकर

अहमदाबाद

देश के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने सर्जिकल स्ट्राइक का क्रेडिट अब आरएसएस को दिया है. उन्होंने सोमवार को यहां एक प्रोग्राम में कहा कि महात्मा के गांव से आने वाले पीएम, गोवा से डिफेंस मिनिस्टर और सर्जिकल स्ट्राइक, इक्वेशन बिलकुल अलग था. शायद यह आरएसएस की ट्रेनिंग की वजह से हुआ कि सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया जा सका.

मनोहर पर्रिकर ने यहां एक यूनिवर्सिटीज के ‘नो माय आर्मी’ के एक प्रोग्राम में स्टूडेंट्स से कहा- उड़ी हमले के बाद मैं और पीएम काफी मुश्किल वक्त का सामना कर रहे थे. लोग हमसे सवाल कर रहे थे. 29 सितंबर तक पीएम पर सोशल मीडिया और दूसरे मीडिया के जरिए लगातार हमले हो रहे थे. कई लोग मेरी भी निंदा कर रहे थे.

उन्होंने बताया, कुछ पॉलिटिशयन हमसे अभी तक सर्जिकल स्ट्राइक के प्रूफ मांग रहे हैं. पुख्ता सबूत देने के बाद भी वे मानने को तैयार नहीं हैं. जब इंडियन आर्मी कुछ कह रही है तो हमे उस पर विश्वास करना चाहिए. यह दुनिया की सबसे बेस्ट, प्रोफेशनल्स और बहादुर आर्मी है.

रविवार को पाकिस्तानी रेंजर्स की फायरिंग में शहीद हुए भारतीय जवान पर बोलते हुए पर्रिकर ने कहा- इंडियन आर्मी इस तरह के सीजफायर वॉयलेशन का का करारा जवाब दे रही है. पिछले 5-6 सालों में 100 से ज्यादा सीजफायर वॉयलेशन हुआ है. फर्क सिर्फ इतना है कि अगर अब वे ऐसा करते हैं तो हम उन्हें करारा जवाब देते हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment