ITO  पर भीषण हादसा कार डिवाइडर से टकराई, 5 में से 4 लोगों की मौके पर मौत

ITO पर भीषण हादसा कार डिवाइडर से टकराई, 5 में से 4 लोगों की मौके पर मौत

दिल्ली

आईटीओ इलाके के करीब हुए एक जबरदस्त हादसे में आज तड़के दो लोगों की मौके पर ही जान चली गई जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. दरअसल सुबह एक ह्यूंदै कार डिवाइडर से टकराई और पलट गई. वहां लगा एक खंभा इस टक्कर में लड़खड़ाकर कार के ऊपर गिर गया. कार में उस वक्त पांच लोग मौजूद थे. पांचवा शख्स सुरक्षित बताया जा रहा है.

कार में मौजूद सभी की आयु 20-25 के इर्द-गिर्द थी. ये लोग हरियाणा से दिल्ली अपने दोस्त की शादी में शामिल होने आए हुए थे. ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई. दो लोगों को हॉस्पिटल में ऐडिमट करवाया गया है जबकि पांचवे शख्स को मामूली चोटें आई हैं.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कार ड्राइव कर रहे कशिश आनंद नामक शख्स ने कार को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही मोटरसाइकल को बचाने की कोशिश की और तभी कथित तौर पर नियंत्रण खो दिया जिसके बाद कार सीधे डिवाइडर से जा भिड़ी. वहां मौजूद बिजली का खंभा इस टक्कर के बाद कार पर आ गिरा.

मौके पर मौजूद चश्मदीद ने कहा- हमने देखा कि कार बाइक से भिड़ंत न हो, इसकी कोशिश कर रही थी और तभी डिवाइडर से जा टकराई. आसपास से गुजर रहे लोगों ने चार लोगों को कार से किसी तरह से निकाला. पांचवे शख्स को गैस कटर के इस्तेमाल से निकाला जा सका.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment