हुड्डा और चौटाला परिवार जल्द ही जाएंगे जेल- राजकुमार सैनी

हुड्डा और चौटाला परिवार जल्द ही जाएंगे जेल- राजकुमार सैनी

गुरुग्राम

नई बस्ती में वाल्मीकि जंयती उत्सव में पहुंचे बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने जहां एक तरफ कुरूक्षेत्र में होने वाली अपनी रैली के लोगों को न्यौता दिया तो वही दूसरी तरफ काग्रेस और इनैलो पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हुड्डा और चौटाला परिवार जल्द ही जेल जाने वाले हैं.

गुरुग्राम की नई बस्ती में वाल्मीकि जंयती समारोह में पहुचे बीजेपी सांसद राजकुमार ने 28 नंवम्बर को होने वाली रैली के लिए जहां लोगों को न्यौता दिया तो वही ज्यादा से लोगों से अपील की कि कुरूक्षेत्र पहुचकर उनकी इस रैली को सफल बनाएं.

रैली उनकी नहीं बल्कि न्याय और अन्याय के बीच हैं. बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने कांग्रेस और इनैलो पर जमकर वार करते हुए सैनी ने कहा कि इनैलो काली दीवाली मनानी की बात करती हैं लेकिन इऩैलो की अंधेरी दीवाली जल्द ही आने वाली है.

आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूरा चौटाला परिवार जल्द ही जेल जाने वाला हैं. काली दीवाली का अंधेरा तो छट जाता हैं लेकिन अंधेरी दीवाली का नहीं. इनैलो के साथ राजकुमार सैनी ने भी माना की बीजेपी सरकार जाट आरक्षण के पीड़ितों को अब तक न्याय नहीं दिला पाई.

लेकिन सरकार की फसल बीमा योजना को एक बेहतरीन योजना बताते हुए सैनी ने कहा कि किसानों की 50 हजार की फसल अगर 300 रूपये में सुरक्षित होती हैं तो बुराई क्या है. लेकन विपक्ष सरकार को काम नहीं करने देता.

वही काग्रेस पर जमकर वार करते हुए यहां तक कह दिया कि कांग्रेस तो चाटूकारों की पार्टी है हुड्डा भी जल्द ही जेल जाने वाले हैं क्योकि हुड्डा ने पूरे दस तक गुरुग्राम में प्रोपर्टी का ऑफिस बना दिया. हुड्डा ने जमकर गुरुग्राम से पैसा लूटा था.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment