केजरीवाल को चुनौती दे रहे मजीठिया, केस में रोजाना सुनवाई की मांग की

अमृतसर

अमृतसर कोर्ट में बिक्रम सिंह मजीठिया मानहानि केस को लेकर सुनवाई हुई. जहां खुद पंजाब कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पहुंचे और कोर्ट से इस केस की रोजाना सुनवाई की मांग की. उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह ने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश नहीं हुए.

मजीठिया ने आम आदमी पार्टी के कन्वीनर अरविन्द केजरीवाल को कहा कि यदि उसमें हिम्मत है तो वह मेरे द्वारा दर्ज करवाए गए आपराधिक मानहानि केस की सुनवाई में कल को अमृतसर की अदालत में पेश हो और अदालत को केस पर रोजाना सुनवाई करने की अर्जी दे, न कि अपने पार्टी नेताओं आशीष खेतान व संजय सिंह की तरह केस को लटकाने की तरफ न चले.

मजीठिया ने प्रैस बयान में कहा कि कल अमृतसर की अदालत में केस की सुनवाई है, यदि केजरीवाल सच्चा है तो अदालत से रोजाना केस की सुनवाई कर जल्दी फैसला करने की विनती करे. केजरीवाल केस को ज्यादा देर तक लटका नहीं सकेगा और जल्दी ही जेल में जाएगा.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जैसा व्यक्ति, जो हर बात पर नेता बन कर बाद में भाग जाता है, द्वारा अदालत में ऐसी अर्जी देने की संभावना नहीं है, क्योंकि उसके साथी पहले भी लुधियाना की अदालत में रोजाना सुनवाई से भाग कर केस को लटकाने के प्रयास में हैं.

वहीं कल केजरीवाल भी ऐसा कर केस को आगे लटकाने की कोशिश करेगा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल यदि अदालत को रोजाना सुनवाई के लिए प्रार्थना नहीं कर सकता तो अदालत में अपने झूठी बयानबाजी के लिए माफी मांगे और सजा के लिए अपने-आपको पेश करे. उन्होंने कहा कि केजरीवाल, जिसने अब तक जनता को गुमराह करने के सिवाय कुछ नहीं किया, अब पंजाबियों को ओर गुमराह करने की हिम्मत न करे.

Share With:
Rate This Article