पंजाब में आप पार्टी को एक और झटका, सलविंदर सिंह कांग्रेस में हुए शामिल

पंजाब में आप पार्टी को एक और झटका, सलविंदर सिंह कांग्रेस में हुए शामिल

तरनतारन

पंजाब में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी को शुक्रवार को तरनतारन क्षेत्र में तगड़ा झटका लगा, पार्टी के नेता और अंतरराष्ट्रीय पहलवान सलविंदर सिंह चूसलेवड़ ने आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस से हाथ मिला लिया.

उनका प्रदेश कांग्रेस के महासचिव डॉ. धर्मबीर अग्निहोत्री ने पार्टी में स्वागत किया, सलविंदर ने ‘आप’ पर टिकट बेचने का आरोप लगाया, कांग्रेस में शामिल होने के मौके पर सलविंदर सिंह चूसलेवड़ ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा आम लोगों को टिकटें देनी की बजाए अमीरों को टिकटें बेची जा रही है.

इससे अब लोगों का इस पार्टी से मोह भंग हो गया है, उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रदेश को पांच वर्ष भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया था और इस बार फिर उनके नेतृत्व में पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनेगी, 9 वर्ष से शिअद-भाजपा गठबंधन सरकार राज्य में नशा फैला रही है.

डॉ. अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में केजरीवाल की टीम अपना आधार खो बैठी है, दिल्ली में सरकार के बनाने के पश्चात जनता के वादों को बुरी तरह से दरकिनार कर चुके अरविंद केजरीवाल पंजाब का मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे है. हकीकत यह है कि प्रदेश के लोग कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री देखना चाहते है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment