घाटी का पुलिस अधिकारी गिरफ्तार, पाक को सेना की अहम जानकारी करता था लीक

घाटी का पुलिस अधिकारी गिरफ्तार, पाक को सेना की अहम जानकारी करता था लीक

जम्मू-कश्मीर

भारत और पाकिस्तान सीमा के बीच बढ़ रहे तनाव के बीच एक पुलिस अधिकारी ही गद्दारी करता हुआ पकड़ा गया, पाकिस्तान को भारत की खुफिया जानकारी पहुंचाने वाले जम्मू-कश्मीर पुलिस के डिप्टी सुपरीडेंट को सस्पेंड कर दिया है

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी तनवीर अहमद ने कश्मीर घाटी में संघर्ष के दौरान पाकिस्तानी एजेंट्स को खुफिया जानकारियां मुहैया कराई थी, जम्मू-कश्मीर के डीजीपी के. राजेंद्र कुमार पिछले कुछ समय से डीएसपी तनवीर के ऊपर नजर रख रहे थे, सूत्रों के मुताबिक, डीजीपी को गृह मंत्रालय से जानकारी मिली थी कि डीएसपी तनवीर अहमद लगातार फोन के जरिए सीमावर्ती इलाके में मौजूद पाकिस्तानी एजेंट्स के साथ संपर्क में है.

आरोपों पर तनवीर अहमद ने सफाई दी है, तनवीर का कहना है कि करीब एक महीने पहले उन्हें कंट्रोल रूम के फोन पर एक कॉल आया था फोन करने वाले ने खुद को आर्मी कमांडर बताया, फोन करने वाला घाटी में अलग-अलग जगहों पर सुरक्षाबलों की तैनाती की जानकारी चाहता था.

तनवीर का कहना है कि कॉलर से जानकारी साझा करने से पहले उन्होंने एसपी से इजाजत भी ली थी सूत्रों के मुताबिक, डीएसपी ने वॉट्सएप्प पर पाक एजेंट्स से जानकारी भी शेयर की गृह मंत्रालय को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने डीएसपी के कॉल रिकॉर्ड चेक किए.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment