मायावती की संपत्ति बढ़ी लेकिन नहीं हुआ गरीब दलितों का विकास- अमित शाह

मायावती की संपत्ति बढ़ी लेकिन नहीं हुआ गरीब दलितों का विकास- अमित शाह

कानपुर

कानपुर में आज धम्म यात्रा का समापन हो गया. समापन के मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीएसपी सुपीमो मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती की सरकार भदन्त डॉ धम्म वीरियो के आशीर्वाद से बनी थी.

ताकि दलितों का विकास और सम्मान हो लेकिन भदन्त धम्म दुखी हैं कि मायावती की संपत्ति तो बढ़ी लेकिन गरीब दलितों का विकास नहीं हुआ. 24 अप्रैल को सारनाथ से शुरू हुई धम्म चेतना यात्रा का कानपुर में समापन हुआ. कानपुर में आज धम्म यात्रा का 178 दिन बाद समापन हो रहा गया. अमित शाह ने धम्म यात्रा में शामिल लोगों को धन्यवाद दिया.

अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अम्बेडकर के स्थलों का जीर्णोद्धार किया. दलित वोटों के दम पर उत्तर प्रदेश में कई बार सत्ता का स्वाद चख चुकी मायावती ने 10 वर्ष तक उस कांग्रेस का समर्थन किया है, जिसने सबसे ज्यादा डॉ. अम्बेडकर का अपमान किया.

इसके इतर भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा ही डॉ. अम्बेडकर का सम्मान किया है। उन्होंने कहा कि धम्म विरियो के आशीर्वाद के बाद मायावती मुख्यमंत्री भी बनीं और मायावती की सम्पत्ति बढ़ी. जबकि दलित वहीं का वहीं रहा.

अमित शाह ने कहा कि कानपुर में आज सभी धम्म यात्रियों की आवाज इतनी बुलंद होनी चाहिए कि इसकी गूंज दिल्ली में मायावती तक पहुंचे. मायावती ने धम्म यात्रा का विरोध किया था. शाह ने कहा कि भाजपा कभी भी बीजेपी बौद्ध भिक्षुओं को निराशा नहीं होने देगी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment