एयरटेल के नए ऐप पर मिलेगी फ्री कॉलिंग और 2 जीबी ऑनलाइन स्टोरेज

एयरटेल के नए ऐप पर मिलेगी फ्री कॉलिंग और 2 GB ऑनलाइन स्टोरेज

दिल्ली

भारतीय टेलीकॉम दिग्गज एयरटेल ने अपने ऐप को नए तरीके से पेश किया है. इसके साथ कंपनी नए ऐप डाउनलोड करने पर कुछ ऑफर्स भी दे रही है. इसके तहत एक बार के लिए एयरटेल के नेटवर्क पर 50 मिनट की फ्री कॉल दे रही है. इसके अलावा यूजर्स को 2GB का क्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा.

कंपनी का नया ऐप एंड्रॉयड और आईओएस के लिए है. अगर आपके पास पहले से ही यह ऐप है तो प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से इसे अपडेट कर सकते हैं. इसके बाद इसमें नए फीचर्स जुड़ जाएंगे और ऑफर्स भी मिलेंगे.

कंपनी ने एक बयान में कहा है, ‘एयरटेल के एप में दो नए ऑप्शन्स मिलेंगे- पहला एयरटेल क्लाउड और दूसरा एयरटेल डायलर. क्लाउड के जरिए 2GB फ्री क्लउड बैकअप मिलेगा और डायलर के जरिए 50 मिनट तक फ्री एयरटेल से एयरटेल कॉल की जा सकेगी. इसके अलावा इसमें कॉल मैनजेमेंट फीचर भी दिया गया है’

गौरतलब है कि दूसरे क्लाउड स्टोरेज की तरह ही इसमें भी यूजर्स फोटोज, वीडियोज, गाने, कॉन्टैक्ट्स से लेकर दूसरे डेटा रख सकते हैं. इससे आपके स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज भी बची रहेगी.

कंपनी के मुताबिक रात में क्लाउड पर डेटा अपलोड करने में जितना डेटा लगेगा उसके पैसे नहीं लगेंगे. प्रीपेड यूजर्स डेटा अपलोड टाइम को शेड्यूल भी कर सकते हैं. जल्द ही यह फीचर पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी शुरू होगा.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment