bmw

ओलंपिक के तोहफे को लौटाने को मजबूर दीपा, BMW को नहीं कर पा रही मेंटेन

ओलंपिक में मिले तोहफें को हर कोई संभालकर रखता है. लेकिन, अगर तोहफा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतरत्न सचिन तेंदुलकर के हाथो से मिले तो वह जीवन का सबसे खास तोहफा बन जाता है.

लेकिन इस दुनिया में एक शख्स ऐसा भी है जो सचिन के हाथो से मिला तोहफा वापस लौटाना चाहता है. जानकर आपको हैरानी ज़रूर हुई होगी, तो चलिए हम आपको बताते है कौन है वो शख्स और आखिर क्या वजह है वापस लौटाने की.

दरअसल भारत की तरफ से ओलंपिक में हिस्सा लेकर इतिहास रचने वाली जिम्नास्ट दीपा करमाकर ने रियो में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत सभी का दिल जीत लिया. हलाकि दीपा मामूली अंतर से कांस्य पदक जीतने से चूक गई और उन्हें चौथे स्थान से संतोष करना पड़ा.

लेकिन दीपा का प्रदर्शन तारीफ के काबिल था. और उन्हें इसी प्रदर्शन की बदौलत हैदराबाद जिला बैडमिंटन संगठन के अध्यक्ष वी. चामुंडेश्वरनाथ ने बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी.

यह तोहफा उन्हें खुद सचिन तेंदुलकर ने अपने हाथो से भेंट किया था लेकिन अब वह इसे लौटना चाहती है. क्योकि दीपा एक छोटे परिवार से ताल्लुख रखती है और इसलिए उनके लिए इतनी महंगी कार को मेंटेन कर पाना बेहद मुश्किल है. यही वजह है की अब दीपा इस महंगी कार को लौटाना चाहती है

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment