टशन की रेस में BMW जलकर राख, स्कूटी सवार युवक को कुचला

टशन की रेस में BMW जलकर राख, स्कूटी सवार युवक को कुचला

मोहाली
बीएमडब्ल्यू और फॉर्च्यूनर में टशन की रेस ने एक्टिवा सवार एक युवक की जान ले ली, जबकि उसका दूसरा साथी पीजीआई में एडमिट है, हादसे के बाद बीएमडब्ल्यू में आग लग गई और चालक मौके से फरार हो गया, पुलिस बीएमडब्ल्यू गाड़ी के नंबर सीएच-39 टी-2182 के आधार पर मालिक की तलाश करने में जुटी है.

मृतक युवक की पहचान गगनदीप के रूप में हुई है, जबकि घायल चमकौर सिंह पीजीआई में एडमिट है, दोनों संगरूर के गांव सरों के रहने वाले हैं, सोमवार रात करीब 8 बजे एयरपोर्ट रोड पर स्थित टीडीआई सिटी के पास एक बीएमडब्ल्यू कार ने एक्टिवा चालक को हिट किया.

आमने-सामने की टक्कर में एक्टिवा सवार एक युवक तो वहीं गिर गया, जबकि दूसरा गाड़ी में फंस गया, एक्टिवा और युवक कार के नीचे फंसे हुए थे और गाड़ी फुल स्पीड पर दौड़ रही थी, कार एक्टिवा को अपने साथ करीब आधा किलोमीटर आगे तक घसीटती हुई ले गई.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि 50 मीटर दूर जाकर युवक साइड में गिर गया, लेकिन कार नहीं रुकी कार के आगे एक्टिवा फंसा था, 200 मीटर दूर जाकर उसकी पैट्रोल की टंकी टूट गई, जिसमें से पैट्रोल नीचे गिरने लगया इस कारण एक्टिवा ने आग पकड़ ली, देखते ही देखते आग कार तक पहुंच गई और दोनों ही वाहन कुछ ही समय में जल गए.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment