जम्मू-कश्मीर: शोपियां में CRPF पर ग्रेनेड से हमला, दो महिलाओं सहित 8 जख्मी

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में CRPF पर ग्रेनेड से हमला, दो महिलाओं सहित 8 जख्मी

श्रीनगर

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आज सीआरपीएफ के एक गश्ती दल पर ग्रेनेड से हमला किया गया. इस हमले मे सुरक्षा बलों के दो जवानों और दो महिलाओं समेत आठ लोग घायल हो गए हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने दल पर सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर ग्रेनेड फेंका. घायलों को शोपियां के जिला अस्पताल ले जाया गया है. आतंकियों की धर पकड़ के लिए सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया है.

वहीं जम्मू कश्मीर के पंपोर में पिछले 24 घंटे से आतंकियों के साथ एनकाउंटर चल रहा है. आतंकी ईडीआई नाम की सरकारी बिल्डिंग में छिपकर फायरिंग कर रहे हैं.

कल 2 जवान जख्मी हुए हैं. आतंकियों के खात्में के लिए आज कमांडो ऑपरेशन या बिल्डिंग उड़ाने का फैसला हो सकता है. वहीं रात में करीब 12 बजे और दो बजे दो बार भारी फायरिंग की आवाज सुनी गई.

श्रीनगर से 15 किलोमीटर दूर पंपोर में EDI यानी Enterprenurship Development Institute की हॉस्टल बिल्डिंग का नक्शा पिछले 24 घंटे में बदल चुका है.

कल सुबह 6. 30 बजे के बाद से बिल्डिंग आतंकियों के कब्जे में है. शक है कि बिल्डिंग के सातवें फ्लोर पर 2-3 आतंकी छुपे हो सकते हैं. बिल्डिंग के मौजूद होने का सबूत है बिल्डिंग के अंदर से हो रही है फायरिंग. फायरिंग में 2 जवान जख्मी हुए हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment