व्हाट्सएप मैसेज ने खोला महिला जज की हत्या का राज!

व्हाट्सएप मैसेज ने खोला महिला जज की हत्या का राज!

दिल्ली

पुलिस ने कानपुर के हाई प्रोफाइल महिला जज प्रतिभा के मर्डर केस को सुलझाने  का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक पति के व्हाट्सएप मैसेज से हत्या की गुत्थी सुलझी है. पुलिस का दावा है कि मां बनने को लेकर हुए झगड़े में हत्या को अंजाम दिया गया. आज सुबह पुलिस ने प्रतिभा के पति को हिरासत में लिया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पति अभिषेक नहीं चाहता था कि पेशे से जज उसकी पत्नी प्रतिभा अभी मां बने. लेकिन प्रतिभा इसके खिलाफ थी और इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था. हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद पुलिस ने पत्नी की हत्या करने और नस काटने वाला हथियार गायब करने के आरोप में अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि अभिषेक प्रतिभा का गर्भपात कराना चाहता था, लेकिन प्रतिभा तैयार नहीं थी. इसी को लेकर उस रात झगड़ा हुआ और इसी दौरान अभिषेक ने प्रतिभा की हत्या कर दी. घटना से पहले पति अभिषेक ने शराब भी पी रखी थी.

अभिषेक ने मैसेज किया था कि अब इस बच्चे को तो भगवान भी पैदा नहीं होने दे सकते. इस पर प्रतिभा ने लिखा कि कि मैं आ रही हूं तुमसे मिलने, वहां तय करेंगे. दिल्ली में दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद प्रतिभा वापस कानपुर लौट आई. देर रात तक अभिषेक भी यहां पहुंच गया. घर पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और नौबत मर्डर तक पहुंच गई.

जांच में प्रतिभा के सीने और जांघ पर 16-17 जगहें चोटें मिली हैं. किसी फ्लावर पॉट जैसी चीज से प्रतिभा पर वार किए गए हैं. मारने के बाद अभिषेक ने सुसाइड का सीन क्रिएट किया. अब वह पुलिस को सहयोग नहीं कर रहा है. बस इतना बोल रहा है कि मुझे जेल भेज दो. वो कुछ बताने को तैयार नहीं है. पुलिस फिलहाल उसे जेल भेज रही है, फिर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment