यूपी में जल्दी हो सकता है चुनाव, CM अखिलेश ने कहा- विरोधी चाहते हैं तो मैं भी तैयार

यूपी में जल्दी हो सकता है चुनाव, CM अखिलेश ने कहा- विरोधी चाहते हैं तो मैं भी तैयार

लखनऊ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को संकेत दिया कि विधानसभा चुनाव अगले वर्ष फरवरी में हो सकता है. अखिलेश यादव ने कहा- ‘मेरे विरोधी पहले चुनाव चाहते हैं. मैं इसके लिए तैयार हूं. मेरी सरकार ने अप्रत्याशित विकास किया है और उर्जा से लबरेज मेरे समर्थक मेरा हौसला बढ़ा रहे हैं.’

उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास में संतुलन कायम किया गया है. बिना भेदभाव के सभी क्षेत्रों का उनकी सरकार ने विकास किया है. मेट्रो बनवाया तो लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे को भी बनाने का काम किया गया है. जिलों को फोरलेन से भी जोड़ा गया है. उनकी सरकार ने साइकिल भी सस्ती की है.

अखिलेश ने कहा कि सरकार ने कोशिश की है कि हर काम का लाभ सभी तबके को मिले. मोदी सरकार का नाम लिए बिना अखिलेश ने कहा कि अच्छे दिन लाने के नाम पर सत्ता में आए लोगों ने एक भी अच्छा काम नहीं किया है.

अखिलेश यादव लोक भवन के सभागार में रविवार को आयोजित पुस्तक विमोचन समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार हो जाने की अपील की समारोह में मुख्यमंत्री ने कॉफी टेबल बुक ‘यूपी: द ग्रोथ फैक्ट्री’ सूचना विभाग की उर्दू समाचार पत्रिका ‘नई उमंग’ तथा आईएएस अधिकारी डॉ. हरिओम के गजल संग्रह ‘ख्वाबों की हंसी’ का विमोचन किया.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment