दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने इंग्लैंड को हराया, मैच के बाद खिलाड़ियों में हुई धक्का-मुक्की

दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने इंग्लैंड को हराया, मैच के बाद खिलाड़ियों में हुई धक्का-मुक्की

मीरपुर

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच हुआ वनडे मैच कई विवादों से घिरा रहा, फील्ड पर पहले जोस बटलर और महमुदुल्लाह के बीच कहासुनी हुई और फिर मैच खत्म होने के बाद बेन स्टोक्स और तमीम इकबाल आपस में भिड़ गए, जीत की खुशी में पहले मैच के दौरान और फिर मैच के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ी बेकाबू होते नजर आए.
मैच के बाद जब दोनों टीमों के प्लेयर्स हाथ मिल रहे थे, तभी तमीम इकबाल ने इंग्लिश प्लेयर जॉनी बेयरस्टॉ को कंधे से धक्का मारा, इसके बाद स्टोक्स सहित इंग्लैंड के कई प्लेयर्स भड़क गए, स्टोक्स ने तभी इकबाल को हटाते हुए पीछे की ओर धक्का मारा.

दोनों प्लेयर्स के बीच बहस बढ़ती देख बांग्लादेश के सीनियर खिलाड़ी शाकिब ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया, इससे पहले मैच के दौरान जोस बटलर के खिलाफ lbw की अपील का थर्ड अंपायर के पास रिव्यू चल रहा था, फैसला आने से पहले ही बांग्लादेशी खिलाड़ी ऐसे सेलिब्रेट कर रहे थे, जैसे उन्हें विकेट मिल गया हो, इसे देखकर बटलर भड़क गए थे.

मैच के बाद उन्होंने कहा, ‘वो जिस तरह से जश्न मना रहे थे उसे देखकर मैं निराश था, बांग्लादेश ने इंग्लैंड को 34 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली, टॉस गंवाकर पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश ने 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 238 रन बनाए.

महमुदुल्लाह ने सबसे ज्यादा 75 रन बनाए, कप्तान मुर्तजा ने 44 और मोसादेक हुसैन ने 29 रन बनाए. इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, जैक बाल ने दो-दो विकेट लिए, जवाब में इंग्लैंड की टीम 44.4 ओवर में 204 रन के स्कोर पर सिमट गई.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment