ससुर की हत्या कर शव जला रहे थे बेटी-दामाद, पुलिस ने जलती चिता को बुझा किया गिरफ्तार

ससुर की हत्या कर शव जला रहे थे बेटी-दामाद, पुलिस ने जलती चिता को बुझा किया गिरफ्तार

नाभा

यहां एक मौत के मामले में ट्विस्ट तब आ गया जब पुलिस ने अंतिम संस्कार में पहुंच कर जलती चिता पर पानी डालकर बुझा दी, पुलिस का कहना है कि मृत व्यक्ति बेटी-दामाद के बीच सुलह कराने पहुंचा था, तभी दामाद ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दिया, वारदात को छुपाने के लिए आरोपी अपने ससुर की लाश लेकर ससुराल पहुंचा और एक्सीडेंट को मौत की वजह बताया.

दामाद की बात को सच मानकर परिवार वाले मृतक का अंतिम संस्कार करने लगे, इसी बीच गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना देकर घटना पर संदेह जताया, पता चला ये तो मर्डर था.
अधजले शव की शुरुआती जांच में पता चला कि सिर के पीछे हिस्से में गोली लगी है, लाश कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान दर्ज कर आरोपी दामाद गुरजंट सिंह के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया.
पुलिस ने बताया कि मृतक अपनी बेटी-दामाद के बीच झगड़ा सुलझाने गया था, आवेश में दामाद ने उसे गोली मार दी और शव को जलाकर खत्म करने की कोशिश की, आरोपी गुरजंट सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर गोली का खोखा भी बरामद किया है, जिसकी फोरेंसिंक जांच करवाई जा रही है.
वहीं आरोपी गुरजंट सिंह अंतिम संस्कार में पुलिस को देखकर फरार हो गया, बेटी की चुप्पी के कारण परिवार ने मान लिया था हादसा, जानकारी के अनुसार, भजन सिंह को बेटी व दामाद के बीच झगड़ा होने का पता चला तो दोपहर करीब 3 बजे अकेले ही बेटी के घर पहुंच गया.

झगड़े के दौरान गुरजंट सिंह ने गोली चला दी जो भजन सिंह के सिर पर जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, गुरजंट सिंह ने धमकी देकर अपनी पत्नी को चुप करवा दिया, जिस वजह से भजन सिंह की मौत को एक्सीडेंट बता लाश को खुद ही लेकर अपने ससुराल पहुंचा.

भजन सिंह की बेटी खामोश थी, जिस वजह से परिवार के सभी लोगों ने इसे एक्सीडेंट मान लिया, गांव वासियों और भजन सिंह के साथियों ने एक्सीडेंट के बारे में पूछा, लेकिन आरोपी कोई जवाब नहीं दे सका, रातो रात अंतिम संस्कार होता देख लोगों का शक बढ़ गया और किसी ने पुलिस को फोन कर दिया.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment