निकाय कर्मचारियों की वार्ता फेल, 26-27 को करेंगे हड़ताल

निकाय कर्मचारियों की वार्ता फेल, 26-27 को करेंगे हड़ताल

चंडीगढ़

शहरी स्थानीय निकायों के कर्मचारियों की सरकार के साथ हुई वार्ता सिरे नहीं चढ़ पाई. नगर पालिका कर्मचारी संघ के बैनर तले प्रदेशभर के नगर निगमों, नगर परिषदों व नगरपालिकाओं का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को सरकार के बुलावे पर चंडीगढ़ पहुंचा.

विभाग की मंत्री कविता जैन व अधिकारियों के साथ हुई बातचीत में जब मांगों पर सहमति नहीं बनी तो कर्मचारियों ने आंदोलन का ऐलान कर दिया. निकायों के कर्मचारियों ने 26 व 27 अक्तूबर को हड़ताल पर रहने का ऐलान किया है.

नगर पालिका कर्मचारी संघ के प्रधान नरेश कुमार शास्त्री ने कहा कि इस बार पालिका कर्मचारी काली दिवाली मनाएंगे. उन्होंने कहा कि 2 दिन की हड़ताल से पहले 14 से 20 अक्तूबर तक सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन होंगे.

बैठक में सरकार की ओर से मंत्री के अलावा विभाग के निदेशक शेखर विद्यार्थी व संयुक्त निदेशक मौजूद रहे. कर्मचारियों की ओर से शास्त्री के अलावा जरनैल सिंह, शिवचरण, रमेश तुसामण, नरेश कांगड़ा, सुनील चिडालियां व पुरुषोत्तम दानव, सुखदेव सिंह, सुभाष गुस्सर, रमेश जागलान व सुभाष लाम्बा मौजूद रहे.

पालिका कर्मचारियों के आंदोलन को सर्व कर्मचारी संघ ने समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. संघ महासचिव सुभाष लाम्बा ने कहा कि सरकार कर्मचारियों की मांगों के प्रति गंभीर नहीं है. उन्होंने कहा कि मजबूरी में कर्मचारी हड़ताल जैसा फैसला ले रहे हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment