पंजाब में 'AAP' ने खोले चुनावी पत्ते, 29 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

पंजाब में ‘AAP’ ने खोले चुनावी पत्ते, 29 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

चंडीगढ़

पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने 29 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. चंडीगढ़ में आप नेता संजय सिंह, गुरप्रीत घुग्गी और प्रदेश सह-संयोजक जरनैल सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये लिस्ट जारी की.

दरअसल शुक्रवार को ‘आप’ ने पंजाब विधानसभा के लिए अपने 29 प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी की. हालांकि इस सूची में 50 नाम होने का आकलन था लेकिन 29 नामों की ही घोषणा की गई.

‘आप’ के पंजाब संयोजक गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने नामों की घोषणा करने से पहले इस बात का गुणगान किया कि चयन के लिए किन-किन प्रक्रियाओं के तहत गुजरने के बाद नाम फाइनल किए जाते हैं और कितना मंथन होता है. घुग्गी ने 28 प्रत्याशियों के नाम खुद घोषित किए और उनके बारे में संक्षेप में बताया.

पंजाब में 'AAP' ने खोले चुनावी पत्ते, 29 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

पंजाब में ‘AAP’ ने खोले चुनावी पत्ते, 29 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

भुलत्थ से सुखपाल सिंह खैहरा, भोआ से विनोद कुमार, दीनानगर से जोगिन्द्र सिंह छीना, डेरा बाबा नानक से गुरप्रताप सिंह खुशहालपुर, तरनतारन से करतार सिंह पहलवान, फिल्लौर से स्वरूप सिंह खडिय़ाना, नकोदर से जगतार सिंह संघेड़ा, शाहकोट से अमरजीत सिंह थिंद, जालंधर नॉर्थ से गुलशन शर्मा, जालंधर वैस्ट से दर्शन लाल भगत, आदमपुर से हंसराज राणा, श्री हरगोङ्क्षबदपुर से अमरपाल सिंह, मुकेरियां से सुलक्खन सिंह, सुजानपुर से कुलभूषण मिन्हास, होशियारपुर से परमजीत सचदेवा, बंगा से हरज्योत कौर, नवांशहर से चरणजीत सिंह चन्नी, चमकौर साहिब से डा. चरणजीत सिंह, खरड़ से कंवर संधू, जगराओं से सर्वजीत कौर मानूके, निहाल सिंह वाला से मनजीत सिंह बिलासपुर, धर्मकोट से डा. रणजोध सिंह, गिद्दड़बाहा से जगदीप सिंह संधू, मानसा से नाजर सिंह मानशाहिया, भदौड़ से पिरमल सिंह, महल कलां से कुलवंत सिंह पंडोरी, समाना से जगतार सिंह राजला, बरनाला से मीत हेयर व फतेहगढ़ साहिब से लखबीर सिंह राय.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment