नशे में धुत्त डिप्टी CMO का हाई वोल्टेज ड्रामा

फतेहाबाद

बुधवार रात को एक डायग्नोस्टिक सेंटर पर छापा मारने आए जींद के डिप्टी सी.एम.ओ. ने नशे की हालत में हाई वोल्टेज ड्रामा किया. सी.एम.ओ. ने अगले चुनावों में भाजपा के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री के सामने चुनाव लड़ने की बात कह कर सनसनी फैला दी.

डिप्टी सी.एम.ओ. सतीश सुलेख यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि वे नहीं जानते कौन हैं बीजेपी. उन्होंने कहा मैं किसी से नहीं डरता, मैं इनेलो का वर्कर हूं और चौधरी देवीलाल का भक्त हूं. उन्होंने कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव नारनौंद से लड़ेंगे. देर रात तक सामान्य अस्पताल में हंगामा चलता रहा.

दरअसल जींद के डिप्टी सी.एम.ओ. सतीश सुलेख फतेहाबाद के मॉडल टाऊन स्थित बाला जी डायगनोस्टिक सेंटर पर छापा कार्रवाई करने आए थे. दिन भर चली इस कार्रवाई एक बाद डायगनोस्टिक सेंटर संचालक को क्लीन चिट देकर बिचौलिए के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था.

मगर देर शाम अचानक मामले में टिवस्ट आ गया और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बाला जी सेंटर और उसके संचालक के विरुद्ध कार्रवाई करनी शुरु कर दी. इस बीच सूचना पाकर स्थानीय विधायक और इनेलो नेता बलवान सिंह दौलतपुरिया मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद डॉक्टरों का प्रतिनिधिमंडल सी.एम.ओ. कार्यालय में उनसे मिलने उनके कार्यालय पहुंचा.

उन्होंने इस पूरी कार्रवाई को गलत बताते हुए कहा कि यदि इस मामले में किसी को भी गलत तरीके से फंसाने की कोशिश की गई तो शहर के तमाम चिकित्सक कल काम पर नहीं आएंगे. देर रात तक चल रही इस कार्रवाई में स्वास्थ्य विभाग और चिकित्सकों के बीच स्थिति तनावपूर्ण बनी रही.

इस पूरे मसले पर सी.एम.ओ. डॉ. अशोक चौधरी ने कहा कि इस मामले की बारीकी और पारदर्शी तरीके से जांच की जाएगी.

Share With:
Rate This Article