अनिल कपूर के बेटे की पहली फिल्‍म रिलीज को तैयार, पर नहीं मिले पैसे

अनिल कपूर के बेटे की पहली फिल्‍म रिलीज को तैयार, पर नहीं मिले पैसे

दिल्ली

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर तो फिल्म इंडस्ट्री में कमाल कर ही रही हैं, अब उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर भी अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं. वो 7 अक्टूबर को रिलीज हो रही अपनी पहली फिल्म ‘मिर्जिया’ से पर्दे पर छाने को तैयार हैं, मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि हर्षवर्धन को इस फिल्म में काम करने के लिए अब तक पैसे नहीं मिले हैं. हां, उन्हें अपनी पहली सैलरी जरूर मिल गई है, मगर दूसरी फिल्म ‘भावेश जोशी’ के लिए। खुद हर्षवर्धन ने इस बात का खुलासा किया है.

हर्षवर्धन ने बताया, ‘मुझे ‘भावेश जोशी’ के लिए अपनी पहली सैलरी मिली। मुझे अब तक ‘मिर्जिया’ के लिए कुछ भी नहीं मिला है.’ आपको बता दें कि ‘मिर्जिया’ को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने निर्देशित किया है और इस फिल्म के लिए हर्षवर्धन ने कड़ी मेहनत की है। उन्होंने बताया कि ‘मिर्जिया’ के लिए काम शुरू करने से पहले उन्होंने एक से डेढ़ साल तक अपने किरदार के लिए तैयारियां की.

हर्षवर्धन ने बताया कि वो तैयारियों के बिना कुछ भी नहीं करते. बकौल हर्षवर्धन, ‘मैं एक ही चीज तीन सालों तक कर सकता हूं. मेरे अंदर बहुत ही धैर्य है. बिना तैयारियों के वो पाना संभव नहीं है जो कि मैंने फिल्म में है.’ गौरतलब है कि ‘मिर्जिया’ से सिर्फ हषवर्धन ही नहीं बल्कि सैयामी खेर भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जो शबाना आजमी और तन्वी आजमी की रिश्तेदार हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment