हंदवाड़ा में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, सेना ने 3 को मार गिराया

हंदवाड़ा में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, सेना ने 3 को मार गिराया

जम्मू कश्मीर

हंदवाड़ा में सेना के कैंप पर हुए हमले में तीन आतंकी मारे गए हैं. फिदायीन दस्ते के ये सभी आतंकी सेना की ड्रेस में थे. सेना ने आतंकी हमले को नाकाम करते हुए तीनों फिदायीन हमलावरों को कैंप के बाहर ही मार गिराया.

जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप पर एक बार फिर आतंकी हमला होने की खबर मिली है. इस बार आतंकियों का निशाना हंदवाड़ा में 30 राष्ट्रीय राइफल कैंप बना. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सेना और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं.

बुधवार सुबह करीबन 6 बजकर 12 मिनट पर आतंकियों ने हंदवाड़ा के लंगेट में आर्मी कैंप के बाहर गोलीबारी शुरू कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक सेना और आतंकियों के बीच कैंप के पास सुबह से गोलीबारी जारी है. सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान आतंकी भागने लगे और सेब के बाग में फंस गए.

आतंकियों ने सुबह-सुबह 30 राष्ट्रीय राइफल कैंप के मेन गेट पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिस पर जवानों ने जवाबी कार्रवाई की. इस हमले के बाद इलाके में अतिरिक्त बल तैनात कर दिए गए हैं. सेना ने आसपास के क्षेत्रों को घेर लिया है.

भारत द्वारा PoK में सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने के बाद से ही सेना के कैंपों पर आतंकी हमले किए जा रहे हैं, पहले उरी, फिर बारामूला और अब हंदवाड़ा में आतंकी हमला किया गया है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment