victim-mh1-mhone

PGI में इलाज के दौरान कैदी पुलिस कर्मियों को धक्का देकर फरार

रोहतक

पीजीआई में ईलाज के लिए आया हत्या के मामले में भौडसी जेल में बंद एक कैदी पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हो गया. पुलिस कर्मियों ने कैदी को पकडऩे का प्रयास किया. लेकिन भीड़ के चलते वह पकड़ा नहीं गया. कई घंटे जांच पड़ताल के बाद जब कैदी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो गुरूग्राम पुलिस ने इस बारे में रोहतक पुलिस को सूचना दी.

बाद में मेडिकल पुलिस ने पीजीआई सुरक्षा कर्मियों के साथ मिलकर कैदी की तलाश की. लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. बताया जा रहा है कि कैदी के साथ तीन पुलिसकर्मी आए हुए थे. कैदी के फरार होने के बाद से ही पुलिस कर्मियों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

पीजीआई थाना एसएचओ मंजीत सिंह यूपी निवासी साजिदखान हत्या के मामले में भौडसी जेल में बंद था और मंगलवार को पुलिस टीम उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई लेकर आई थी. जब पुलिसकर्मी कैदी का एक्सरे करवा रही थी इसी दौरान भीड़ का फायदा उठाते हुए कैदी पुलिस कर्मियों को धक्का देकर मौके से फरार हो गया.

पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया, लेकिन वह पकड़ा नहीं गया. दो घंटे तक पुलिसकर्मी इधर उधर पीजीआई में कैदी की तलाश करते रहे. पुलिस ने कैदी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश के लिए संबंधित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment