suicide-mh1-mhone

यमुनानगर में महिला ने किया सुसाइड, 7 साल पहले हुई थी शादी

यमुनानगर
हरियाणा के यमुनानगर में 32 साल की महिला द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है, महिला का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला है, घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस को महिला ससुराल वालों ने बताया कि अर्चना ने सुसाइड किया है.

इसकी सूचना अर्चना के मायके वालों को दी,जब तक यूपी के कांधला से मायके वाले नहीं आए शव घर पर ही रखा गया, मृतका के मायके वालों के अनुसार अर्चना की शादी साढ़े सात साल पहले प्रदीप कुमार के साथ हुई थी, अर्चना के पास एक बेटा व बेटी थी.

आरोप है कि उसका पति व सास, ससुर अर्चना के साथ अक्सर मारपीट करते थे, इस बारे में कई बार उन्हें समझाया भी गया, लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए, छोटी छोटी बात पर मारपीट की जाती थी, अर्चना इस बारे में उन्हें बताती रहती थी.

पुलिस के अनुसार अर्चना का शव कमरे में पंखे पर चुन्नी के फंदे पर लटका हुआ था, सूचना मिलते ही पुलिस टीम और सीन आफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा, टीम ने वहां से साक्ष्य भी जुटाए पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 व 120बी में केस दर्ज किया है.

महिला के भाई श्रीराम ने मौके पर पहुंचे ही अर्चना के पति, सास व ससुर पर साजिश कर हत्या का आरोप लगाया, उनका आरोप है कि हत्या का शव को फंदे पर लटकाया गया है, ताकि लोग से सोचे कि अर्चना ने सुसाइड किया है, पुलिस ने भाई की शिकायत पर तीनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

Share With:
Rate This Article