pailot-mh1-mhone

पूर्व पायलट ने आत्महत्या से पहले बेटी-पत्नी पर चलाई थी गोली, दोनों ने ऐसे बचाई थी अपनी जान

मयूर विहार में जेट एयरवेज के पूर्व पायलट ने पत्नी व बेटी पर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी। बाद में खुद के सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया। उनकी पत्नी व बेटी बाल-बाल बच गए हैं। दोनों ने पड़ोसी के घर भागकर जान बचाई। पुलिस को जांच में पता चला कि किडनी की बीमारी की वजह से पूर्व पायलट डिप्रेशन का शिकार थे। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पांडव नगर थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, आनंद कुमार (61) परिवार के साथ माविला अपार्टमेंट में 7वीं मंजिल के फ्लैट नंबर-712 में रहते थे। परिवार में पत्नी राजलक्ष्मी (57) और छोटी बेटी अभिलाषा (27) है। शनिवार शाम करीब चार बजे आनंद कुमार का पत्नी व बेटी से झगड़ा होने लगा। इसी बीच आनंद ने अल्मारी में रखा अपना लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल लिया। कहासुनी के दौरान आरोपी ने पत्नी व बेटी पर गोली चला दी।

गनीमत यह रही कि गोली उन दोनों को न लगकर दीवार में लगी। दोनों ने पड़ोसी के घर भागकर अपनी जान बचाई। इधर, आनंद ने अपने सिर में गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर जब पत्नी व बेटी मौके पर पहुंचे तो आनंद मृत पड़े थे। पुलिस ने आनंद का शव व रिवाल्वर कब्जे में ले लिया है। जांच में पता चला है कि कुछ सालों से पूर्व आनंद को किडनी की गंभीर बीमारी हो गई थी। इसकी कारण जेट एयरवेज की नौकरी भी छोड़ दी थी।

Share With:
Rate This Article