salman-mh1-mhone

पाक कलाकारों को सलमान के समर्थन से भड़की शिवसेना, चले जाएं पाकिस्तान

पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में आए सलमान खान अब शिवसेना के निशाने पर आ गए हैं। शिवसेना के एक नेता ने उन्हें पाकिस्तान जाने की नसीहत दी है। दरअसल सलमान खान ने कहा था कि बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में कहा था कि उन्हें बैन कर देना आतंकवाद का हल नहीं है।

पाक कलाकारों को सलमान खान का समर्थन मिलने के बाद शिवसेना के नेता ने उनपर अपनी भड़ास निकाली है। शिवसेना नेता मनीषा कयांडे ने कहा कि सलमान खान को पाठ पढ़ाने की जरूरत है।

पाकिस्तानी अभिनेताओं पर प्रतिबंध लगाने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा था, पाकिस्तानी कलाकार सिर्फ कलाकार हैं, आतंकवादी नहीं। आतंकवाद और कला दो अलग विषय हैं। वे सही वीजा के साथ आए हैं और सरकार उन्हें वर्क परमिट देती है।’उन पर बैन लगा देना आतंकवाद का हल नहीं है।

वहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के नेता सुभाष देसाई ने कहा था कि सलमान खान को अपने पिता सलीम खान से बात करने के बाद इस तरह के बयान देने चाहिए। आपको बता दें कि सलमान खान ने कहा था कि आतंकी और कलाकारों में फर्क होता है। सलमान ने भारत की सैन्य कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि भारत की सैन्य कार्रवाई एक्शन का रिएक्शन था, लेकिन पाक कलाकार वीजा लेकर भारत आए हैं।

बता दें कि उरी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने सभी पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर भारत छोड़ कर जाने के कहा था। इस पर पूरा बॉलीवुड दो भागों में बंटा नजर आया। वहीं निर्माताओं के संगठन इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन (इम्पा) ने उरी हमले के एक प्रस्ताव पारित कर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से सभी पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन लगा दिया। जिसके बाद ज्यादातर पाकिस्तानी कलाकार अपने देश चले गए हैं।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment