kareena-mh1-mhone

करीना का इन्कम टैक्स अकाउंट हैक, मामला दर्ज

बॉलीवुड

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस में साइबर सेल में हैकिंग का मामला दर्ज कराया है। खबर के मुताबिक करीना का इन्कम टैक्स रिटर्न्स अकाउंट हैक कर लिया गया है। साइबर सेल के एक सूत्र ने बताया कि करीना का अकाउंट हैक करने वाले ने उनका चार महीने का आईटी टैक्स भी जमा कराया है।

करीना के चार्टेड अकांउटेंट ने साइबर सेल से संपर्क कर बताया कि उनकी क्लाएंट (करीना) जिस अकाउंट से इन्कम टैक्स भर्ती थीं वो हैक कर लिया गया है।

सूत्रों का मानना है कि हैकर ने कहीं से करीना का पैन कार्ड नम्बर ले लिया और फिर उस नम्बर की मदद से उनका अकाउंट हैक किया। हैकर ने उनके अकाउंट का पासवर्ड भी बदला दिया है।

साइबर पुलिस के मुताबिक किसी भी व्यक्ति का इन्कम टैक्स अकाउंट हैक करना एक गंभीर अपराध है। हैकर के पास अब करीना का पैन कार्ड नम्बर है, जिससे वो उनका अकाउंट आसानी से देख सकता है। जैसे करीना ने बीते सालों में कितना टैक्स दिया और उनके टैक्स की स्टेटमेंट्स भी निकाल सकता है।

खबर के मुताबिक साइबर सेल ने करीना का अकाउंट सेक्योर कर लिया है और अब वो अपराधी की तालाश में जुटी है। साइबर सेल ने मामले की एफआईआर भी दर्ज कर ली है और छानबीन शुरू कर दी है।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment