sisodhiya-mh1-mhone

दिल्ली विस में केजरीवाल ने दी पीएम को बधाई, कहा हम आपके साथ हैं

दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में शुक्रवार को उड़ी हमले में सैनिकों की सहादत पर शोक संवेदना व्यक्त करने के साथ दुश्मन को बॉर्डर पार जाकर सबक सिखने के लिए सेना के तीन अंग, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री और पूरे मंत्रिमंडल के साथ में जनता को बधाई दी गई।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रस्ताव रखा जिसे चर्चा के बाद पास कर दिया गया। शुरुआत में सिर्फ सेना को बधाई का प्रस्ताव था, जिसमें नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता की मांग पर प्रधानमंत्री व अन्य मंत्रियों की बधाई शामिल की गई।

विस के विशेष सत्र के शुरुआत में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी हमले में मारे गए 19 सैनिकों के लिए शोक संवेदना व्यक्त की गई। मुख्यमंत्री के प्रस्ताव पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, कपिल मिश्रा के साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने उड़ी में आतंकी हमले और उस पर सेना के करारे जवाब पर चर्चा की।

अरविंद केजरीवाल के प्रस्ताव में कहा गया कि ये सदन प्रधानमंत्री को आश्वस्त करना चाहता है कि देश से बड़ा कुछ नहीं, हम सब आपके साथ है। बधाई देते हैं। देश की सुरक्षा और उड़ी व पठानकोट जैसे हमले दोबारा ना हो इसके लिए आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध करते हैं।

Share With:
Rate This Article