dhoni-mh1-mhone

धौनी की एक्स गर्लफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, पढ़ें क्या कहा

साउथ की एक्ट्रेस लक्ष्मी राय आजकल धौनी की बायोपिक की वजह से फिर खबरों में आ गई हैं। लक्ष्मी इस बात से हैरान हैं कि इतने साल बाद धौनी के साथ उनकी रिलेशनशिप की बात फिर खबरों में हैं।

असल में धौनी साउथ की इस एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं लेकिन इनका रिश्ता कुछ महीनों में ही खत्म हो गया था। लेकिन इस बायोपिक की वजह से फैन्स इनके रिश्ते के बारे में जानना चाहते हैं। फैन्स जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म अकीरा में नजर आई साउथ की अभिनेत्री लक्ष्मी राय धोनी की बायोपिक के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। धोनी के साथ उनकी रिलेशनशिप की चर्चाएं जब इतने साल बाद इस बायोपिक की वजह से जोर पकड़ने लगीं तो वह हैरान रह गईं।

लक्ष्मी ने बताया कि लोग उनसे पूछ रहे हैं कि वो धौनी की बायोपिक में नजर आएंगी या नहीं। ‘मैं और धौनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं। उनकी शादी हो चुकी है लेकिन कुछ लोग अब भी वहीं अटके हुए हैं और फिल्म के बाहर आते ही मुझे भी इसमें घसीट रहे हैं।’

धौनी और लक्ष्मी का नाम 2008 में जोड़ा गया था, जब वह उस आईपीएल टीम की ब्रैंड एंबैसडर थीं, जिसकी कप्तानी धौनी कर रहे थे। हालांकि, धौनी ने कभी लक्ष्मी के साथ रिलेशनशिप के बारे में कमेंट नहीं किया।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment