shoot-mh1-mhoner

रेप के आरोपी चंडीगढ़ पुलिस के जवान को भिवानी में गोली मारी

रेप आरोपी चंडीगढ़ पुलिस के जवान को अज्ञात लोगों ने उस समय गोली मार दी, जब वह रूपगढ़ गांव में अपने खेत में काम कर रहा था। गोली पेट में लगी और गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से पीजीआई रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि बाइक व स्कूटी पर आए तीन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी पुलिस कर्मचारी पांच दिन पहले ही रेप मामले में जमानत पर छूट कर घर आया था।

घटना रविवार दोपहर करीब सवा दो बजे की है। रूपगढ़ वासी चंडीगढ़ पुलिस का जवान करीब 27 वर्षीय हरीश अपने खेत में सफाई कर रहा था। इसी दौरान बाइक व स्कूटी से आए लोगों ने उस पर गोली चलाई। गोली हरीश को पेट में लगी। आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही ग्रामीण व परिजन खेत में पहुंचे और घायल को तुरंत उपचार के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि हमलावर तीन थे। गोली चलाने की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों से मामले में बातचीत की गई। बाद में सदर थाना से एएसआई विरेंद्र व एएसआई सुखबीर घायल के बयान लेने पीजीआई के लिए रवाना हुए। यहां चिकित्सक ने घायल को बयान देने के लिए अनफिट बताया। फिलहाल पुलिस परिवार के अन्य किसी सदस्य के बयान लेकर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही थी।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment