aap-mh1-mhone

‘विजय माल्या को पकड़ लाओ, टारगेट क्या 7 हजार करोड़ पूरे हो जाएंगे’

विजय माल्या को पकड़ लाओ, टारगेट छोड़ो सात हजार करोड़ पूरे हो जाएंगे। ये कहना है आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का। केजरीवाल ने केंद्र सरकार से कहा कि पूरे देश के व्यापारियों पर इन्कम टैक्स की रेड मारना बंद किया जाए।

टारगेट पूरा होने के नाम पर छोटे व्यापारियों को परेशान करने के बजाय विजय माल्या को पकड़ लाओ, टारगेट छोड़ो सात हजार करोड़ पूरे हो जाएंगे। केजरीवाल रविवार को जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर परागपुर के पास स्थित विक्टोरिया गार्डन में आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती और अग्रवाल वैश्य महासम्मेलन में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी कुछ दिन पहले ही सर्जरी हुई है और डॉक्टरों ने उन्हें बोलने और सफर करने से मना किया है, लेकिन वह सबसे मिलने के लिए इतनी दूर से आएं हैं। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में व्यापारियों पर रोजाना रेड मारना बंद कर दिया गया है। रेड सिर्फ तब होगी जब व्यापारी के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत होंगे। पहले जानबूझ कर इंस्पेक्टर और अधिकार रेड डालकर कमाई करते थे, अब यह बंद हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब में आप सरकार बनाएगी और सबसे पहले नशे को खत्म किया जाएगा। यहां के व्यापारी ही युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को व्यापारियों की पार्टी कहा जाता था, मगर अब दिल्ली आकर देखें वहां के व्यापारी आप को व्यापारियों की पार्टी मानती हैं। कारण था कि वैट रेट को कम कर व्यापारियों को राहत दी गई हैं।

Share With:
Rate This Article