chopper-mh1-mhon

पूर्व सैनिक बोले, पाक पर कार्रवाई नहीं की तो उड़ी तक निकालेंगे तिरंगा यात्रा

उड़ी हमले में सेना के जवानों के शहीद होने से दुखी पूर्व सैनिकों ने पाक पर कार्रवाई की मांग की है। कुल 2400 सदस्यों वाली हिमाचल प्रदेश पूर्व सैनिक कल्याण समिति ने बैठक कर फैसला लिया कि आतंकी हमले के लिए जिम्मेदार पाकिस्तान पर कार्रवाई न की तो पूर्व सैनिक उड़ी तक तिरंगा यात्रा निकालेंगे।

समिति के प्रदेश अध्यक्ष सूबेदार प्रकाश चंद ने कहा कि लाचारी की बातें कर दुश्मन आतंक का नंगा नाच कर रहे हैं। भारत सरकार को इस हमले के बाद पाक को करारा जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि पड़ोसी मित्रता करना नहीं चाहता हो तो उसका सफाया किया जाना चाहिए।

उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि पाकिस्तान हमारे सब्र को देखते हुए गीदड़भभकी देता आ रहा है और चोरी-छिपे भारत पर हमला कर जवानों को मार रहा है। भारत सरकार तमाशा देख रही है। उन्होंने सरकार को चेतावनी दी कि यदि सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की तो पूर्व सैनिक कल्याण समिति के नेतृत्व में पूर्व सैनिक तिरंगा यात्रा निकालकर उड़ी जाएंगे।

उन्होंने कहा कि सेना को आतंकियों को कुचलने के लिए खुली छूट होनी चाहिए, तभी सेना के हौसले बुलंद होंगे। बैठक में नरेंद्र सिंह, भाग सिंह, बालक राम, योगिंद्र जम्वाल, अमरनाथ धीमान, जोगेंद्र सेन, धनीराम, संजय चौधरी, बाबूराम, निक्काराम सहित लगभग चार दर्जन पूर्व सैनिकों ने भाग लिया।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment