police-mh1-mhone

सनकी दामाद का खूनी खेल: सोते हुए ससुर, साले और साढ़ू की कर दी बेरहमी से हत्या

दिल्ली के नंद नगरी इलाके में सोमवार देर रात एक सनकी दामाद ने सोते समय सिल-बट्टे और डंडे से वारकर अपने ससुर, साले और साढ़ू की हत्या कर दी। हमले में एक और साढ़ू व साले का नाबालिग बेटा बुरी तरह जख्मी हो गया। मृतकों की शिनाख्त ससुर राम किशन (60), साले राजू (26) और साढ़ू किरणपाल (30) के रूप में हुई है। घायल दूसरे साढ़ू तरुण (28) और साले के बेटे करण (15) का जीटीबी अस्पताल में इलाज जारी है, जहां दोनों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

वारदात के बाद आरोपी अलवर निवासी राजेश (40) ने दूसरी मंजिल से कूदकर भागने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। भागने के चक्कर में राजेश बुरी तरह जख्मी हो गया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि वारदात को अंजाम देने से पूर्व आरोपी ने या तो खाने में कुछ मिलाया था या फिर पीड़ितों को कुछ नशीला सुंघाया गया। फिलहाल नंद नगरी पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक रामकिशन अपने परिवार के साथ ई-4/88 नंद नगरी में रहता था। इसके परिवार में पत्नी बीना के अलावा चार बेटे मन्नू, रवि, गोविंदा और राजू था। इसके अलावा इसकी तीन शादीशुदा बेटियां राखी, आशा और प्रिया है। रामकिशन एमसीडी में सफाई कर्मचारी से रिटायर था। रामकिशन ने अपनी बड़ी बेटी राखी की शादी लाल खान मोहल्ला, अलवर निवासी राजेश से हुई थी।

Share With:
Rate This Article