aap-mh1-mhone

हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तारी देने थाने पहुंचे आप विधायक

साले की पत्नी से छेड़छाड़ के आरोप में घिरे ओखला से आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान रविवार दोपहर गिरफ्तारी देने जामिया नगर थाने पहुंचे। पुलिस ने उनसे करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल मामले की छानबीन जारी है। विधायक अमानतुल्लाह खान ने शनिवार को व्हाट्सऐप और अन्य माध्यमों से मीडिया व इलाके के लोगों को अपनी गिरफ्तारी की जानकारी दी थी।

अपने तय कार्यक्रम के तहत दोपहर करीब 12.45 बजे दफ्तर के बाहर इकठ्ठा होकर वह 150-200 समर्थकों के साथ जामिया नगर थाने पहुंचे। जामिया नगर थाने पहुंचकर उन्होंने पुलिस अधिकारियों से गिरफ्तार करने के लिए कहा। हालात को देखते हुए दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस ने जामिया नगर थाने के बाहर पुलिस बल को तैनात किया हुआ था।

विधायक करीब डेढ़ घंटे थाने में मौजूद रहे। इस बीच उनके समर्थक थाने के बाहर खड़े होकर नारेबाजी करते रहे। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि अमानतुल्लाह लगातार पुलिस की जांच में सहयोग कर रहे हैं। उन पर गिरफ्तारी का कोई दबाव नहीं बनाया जा रहा है। पीड़िता द्वारा दी गई सीडी और पैन ड्राइव में वायस सैंपल की छानबीन एफएसएल कर रहा है। जांच में अगर अमानतुल्लाह के खिलाफ सबूत मिलेंगे तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment