gwalior-mh1-mhone

बीवी की मौत से दुखी था बिलिनेयर पति और फिर हुआ कुछ ऐसा

इटली के रहने वाले बिलिनेयर गियानलुका केर्वारा को पिछले हफ्ते तक इस बात का पूरा यकीन था कि उसकी पत्नी को किसी ने किडनैप कर लिया है और शायद उसके बाद उसकी हत्या भी कर दी है। हालांकि पिछले दिनों गियानलुका के तब होश उड़ गए जब उसे सोशल मीडिया एप इन्स्टाग्राम पर अपनी बीवी की तस्वीर किसी और आदमी के साथ दिखाई दी।

बता दें कि गियानलुका इटली का एक बेहद ही अमीर आदमी है और मिस यूक्रेन 2013 Anna Zaiachkivska के साथ उसने 2 साल पहले ही शादी की थी। कुछ महीनों पहले अन्ना एक दिन घर से गायब हो गई और गियानलुका ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की शायद उसका पैसों के लिए अपहरण कर लिया गया है। हालांकि ये जानकार उसके होश उड़ गए कि उसकी बीवी किसी और आदमी के साथ भाग गई है। अन्ना का कहना है कि उसने फ्रिज में गियानलुका के लिए एक नोट भी छोड़ा था कि वो अब उसके साथ नहीं रहना चाहती।

बाद में गियानलुका को इन्स्टा पर अपनी बीवी की किसी और आदमी के साथ फोटो भी मिल गई। इस फोटो को शेयर करते हुए अन्ना ने कैप्शन लिखा था ‘फ्रीडम’। गियानलुका ने भी अन्ना से बदला लेने की ठान ली है और वो उसके खिलाफ कोर्ट पहुंच गया है। गियानलुका ने तो ये भी आरोप लगाया है कि अन्ना उसका 6,500 डॉलर कीमत वाला फोन चुराकर अपने साथ ले गई है। उधर अन्ना ने बताया है कि गियानलुका उसके साथ मारपीट करता था और इसी के चलते वो उसके सोने के पिंजरे में अब और नहीं रहना चाहती।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment