dog-mh1-mhone

होने वाला पति बोला- कुत्ता नहीं चाहिए, लड़की बोली- दफा हो जाओ

बेंगलुरु वो शहर है जिसने देश और दुनिया में बार-बार खुद को साबित किया है चाहे वो वहां आईटी इंडस्ट्री हो या फिर फ़िज़ूल की प्रथाओं और मान्यताओं के खिलाफ लड़ी जाने वाली कोई लड़ाई हो। बेंगलुरु की एक लड़की इस शहर के मिजाज़ के मुताबिक फैसला लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियां बनीं हुई है। आपको शायद ये जानकर आश्चर्य लगे लेकिन इस लड़की ने अपने प्यारे डॉगी के लिए होने वाले पति को अलविदा कह दिया है।

क्या है मामला
करिश्मा वालिया नाम की यह लड़की इन दिनों सोशल मीडिया की सनसनी बनी हुई है। असल में करिश्मा की जिस लड़के से शादी होने वाली थी वो नहीं चाहता था कि उसका कुत्ता भी शादी के बाद उनके साथ रहे। लड़की ने शुरू में अपने होने वाले पति को समझाने की कोशिश की लेकिन मामला न सुलझते देख कुत्ते की जगह लड़के को ही टाटा-बाय बोल दिया। बस इस लड़की ने अपनी चैट का ये स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद ये पोस्ट वायरल हो गई। बता दें कि वालिया को डॉगी इतने पसंद हैं कि उन्होंने अपने डॉगी के नाम के पीछे अपना सरनेम लगाया हुआ है। यही नहीं करिश्मा का फेसबुक प्रोफाइल अपने आप में सबूत है कि करिश्मा को कुत्तों से कितना प्यार है।

इस चैट में साफ़ लिखा देखा जा सकता है कि करिश्मा के इस भावी पति ने उससे कहा कि कुत्ता उनके जीवन के लिए ज़रूरी नहीं है। इस पर करिश्मा ने बिना झिझके कह दिया कि मैं अपने कुत्ते को किसी के लिए भी नहीं छोड़ सकती। बाद में लड़के ने भी गुस्से से रिप्लाई कर दिया कि अगर ऐसा है तो करिश्मा को अपने कुत्ते से ही शादी कर लेनी चाहिए। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद कई लोगों ने करिश्मा के इस बहादुरी भरे कदम की तारीफ की है जबकि कई लोग उसे सेल्फिश कहकर उसकी आलोचना भी कर रहे हैं। दरअसल मीडिया में आई खबरों की मानें तो करिश्मा की अरैंज मौरिज हो रही थी। उनकी मां ने उनके लिए लड़का ढूंढ़ा था। करिश्मा के ऊपर शादी को लेकर काफी पारिवारिक तनाव था। लेकिन करिश्मा ने अपने कुत्ते को ज्यादा अहमियत दी।

Share With:
Rate This Article