kapil-sharma-mh1-mhone

तो 3 साल के लिए जेल भी जा सकते हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा

अवैध निर्माण मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। मुंबई के गोरेगांव स्थित फ्लैट में अवैध निर्माण कराने पर बीएमसी ने उनके खिलाफ केस किया। अगर कपिल दोषी पाए जाते हैं तो उनको तीन साल तक की जेल भी हो सकती है।

उनके खिलाफ महाराष्ट्र रिजनल टाउन प्लांनिंग एक्ट 1966 के सेक्शन 53(7) के तहत मामला दर्ज कराया गया है। इसके तहत दोषी पाए जाने पर व्यक्ति को एक से तीन साल तक जेल और दो हजार से पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया जा सकता है।

बीएमसी में सब इंजीनियर 39 वर्षीय अभय दिनकर जगताप की शिकयत पर मामला दर्ज किया गया। कपिल डीएलएफ एन्क्लेव में नौंवीं मंजील पर रहते हैं। इसी फ्लैट में अवैध निर्माण पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसी सोसाइटी में पांचवीं मंजील पर रहने वाले अभिनेता इरफान खान के खिलाफ भी घर में अवैध निर्माण के मामले में शिकायत की गई है।

बीएमसी में कथित भ्रष्टाचार पर पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट करने के बाद कपिल खुद इस मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। राज ठाकरे की अध्यक्षता वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) नेता संदीप देशपांडे ने भी सोमवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पांडे ने कपिल पर चुप्पी साधने और भवन निर्माण नियमों के उल्लंघन का अरोप लगाया है।

Share With:
Rate This Article